one day teamFeatured क्रिकेट 

पाकिस्‍तान की टेस्‍ट टीम से बाहर हुए मो.आमिर घरेलू क्रिकेट में खेलकर सुधारेंगे अपना फॉर्म…

आमिर पाकिस्तान की घरेलू टीम डिपार्टमेंटल टीम सुई साउदर्न गैस कॉरपोरेशन (एसएसजीसी) से जुड़े हैं. वह तीन साल बाद इस टीम से जुड़े हुए हैं. इससे पहले उन्होंने 2015 में एसएसजीसी टीम के लिए तीन मैच खेले थे.

लाहौर:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से पाकिस्तान टीम से बाहर किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर  ने खोये फॉर्म और लय को हासिल करने के लिए अब घरेलू क्रिकेट का रुख किया है. 26 वर्षीय आमिर ने पिछले पांच मैचों में एक भी विकेट हासिल नहीं किया है और अब उन्होंने इसी के चलते घरेलू क्रिकेट में खेलने का फैसला किया है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर पाकिस्तान की घरेलू टीम डिपार्टमेंटल टीम सुई साउदर्न गैस कॉरपोरेशन (एसएसजीसी) से जुड़े हैं. वह तीन साल बाद इस टीम से जुड़े हुए हैं. इससे पहले उन्होंने 2015 में एसएसजीसी टीम के लिए तीन मैच खेले थे.

पाकिस्तान के लिए 33 टेस्ट, 46 वनडे और 41 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके आमिर ने इस वर्ष 10 मैचों में मात्र तीन विकेट हासिल किए हैं. वह हाल में संपन्न एशिया कप में भी विकेट के लिए संघर्ष करते रहे और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था. एशिया कप में आमिर का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और इस कारण टीम मैनेजमेंट को उन्‍हें दो मैच में प्‍लेइंग इलेवन से बाहर रखने को मजबूर होना पड़ा था. आमिर ने टूर्नामेंट के तीन मैचों में 18 ओवर किए थे, इसमें उन्‍होंने 84 रन दिए थे और उन्‍हें कोई विकेट हासिल नहीं हो पाया था. आमिर की इस नाकामी के कारण पाकिस्‍तान का गेंदबाजी प्रदर्शन प्रतियोगिता में बुरी तरह प्रभावित हुआ था और टीम फाइनल में भी स्‍थान नहीं बना सकी थी.

 

Share on:

Related posts

Comments are closed.