Entertainment Featured National फिल्मी जगत बड़ी ख़बर विविध 

सुशांत केस में अब रिया के वकील ने उठाए एम्स के डॉक्टरों पर गंभीर सवाल

MUMBAI:सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है. केस की जांंच कर रही एम्स की टीम पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानसिंदे ने सवाल उठाया है. मानसिंदे ने इसके साथ ही एम्स की टीम को बदलने की भी मांग की है. बता दें कि कुछ ही दिनों में एम्स की टीम सीबीआई अधिकारी से मिलने वाले हैं और इस मामले की जांच रिपोर्ट सौंपने की तैयारी में है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार रिया के वकील ने एम्स के टीम पर जांच करने को लेकर सवाल खड़ा किया है. रिया के वकील ने कहा है कि जांच कर रही टीम फोटो देखकर जानकारी जुटा रही है, जो एक खतरनाक ट्रेंड है.

जांच टीम बदलने की मांग – रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने इस मामले में जांच टीम बदलने की भी मांग की है. मानसिंदे ने कहा कि एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता इस मामले की जांच कर रहे हैंं, जो फोटोग्राफ देखकर मामले की जांच कर रहे हैं. सीबीआई को चाहिए कि जल्द ही इस टीम को बदल दे.

सुशांत के पिता के वकील ने भी उठाया था सवाल– इससे पहले, शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने आरोप लगाया कि मामले की जांच सही ढंग से नहीं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि परिवार को कुछ दिनों से ये एहसास हो रहा है कि कहीं न कहीं इस जांच को इस दिशा में ले जाया जा रहा है. जहां से सारी बातें साफ नहीं हो रही हैं.

रिया के वकील ने गुप्तेश्वर पांडेय पर उठाया था सवाल- बता दें कि रिया के वकील ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पल भी सवाल उठाया था. मानसिंदे ने गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस पर कहा था कि इस मामले में सुशांत को न्याय मिले या नही मिले, गुप्तेश्वर पांडेय को न्यार जरूर मिल गया.
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर मृत पाए गए थे. सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने बिहार में मुकदमा दर्ज करवाया था. शुरुआत में उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने पर शक था लेकिन परिवार ने कुछ और परिस्थितियों को देखने के बाद इसे हत्या बताया. वहीं सुशांत सिंह राजपुत के मामले में ड्रग एगंल आने के बाद रोज नये नये खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB के रडार में बॉलीवुड के कई नामचीन सितारें आ चुके हैं .
Share on:

Related posts

Comments are closed.