Featured Uncategorized छत्तीसगढ़ जन जीवन बड़ी खबर विविध 

​​​​​​​छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी को मिला उत्कृष्ट हज व्यवस्थाओं के लिए स्कॉच अवार्ड

रायपुर, 12 सितम्बर 2020

 प्रदेश के हज यात्रियों के लिए राज्य हज कमेटी द्वारा की जाने वाली उत्कृष्ट हज व्यवस्थाओं के लिए स्कॉच ग्रुप नई दिल्ली द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत किया गया है। स्कॉच ग्रुप नई दिल्ली द्वारा स्कॉच अवार्ड 2020 के लिए प्रदेश से जाने वाले हज यात्रियों को राज्य हज कमेटी द्वारा दी जा रही उल्लेखनीय सेवाओं की सराहना करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर ’’सिल्वर श्रेणी’’ में पुरस्कृत किया गया है। भारत वर्ष में हाजियों के लिए उत्कृष्ट कार्य एवं सृजनात्मक प्रयोग करने के लिए राज्य हज कमेटी को इस पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया है।

राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष मोहम्मद असलम खान ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम और वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर को इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि स्कॉच ग्रुप नई दिल्ली द्वारा विगत 15 वर्षों से राष्ट्रीय स्तर पर गर्वनेन्स के विभिन्न क्षेत्र में किए जा रहे सृजनात्मक एवं उत्कृष्ट कार्यों और नए प्रयोगों के लिए प्रतिवर्ष विभिन्न क्षेत्रों के प्रोजेक्टस का चयन किया जाता है। इसके बाद उत्कृष्ट कार्य करने के लिए विभिन्न श्रेणियों में राष्ट्रीय स्तर पर चयनित प्रोजेक्टस को पुरस्कृत किया जाता है।

राज्य हज कमेटी को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत होने पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, वन मंत्री श्री मोहम्मद अकबर ने राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष मोहमम्द असलम खान, सचिव साजिद मेमन और उनकी पूरी टीम को बधाई दी है। मंत्री द्वय ने उन्हें निर्देशित किया कि प्रदेश से जाने वाले हज यात्रियों के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध करायी जाए।

Share on:

Related posts

One Thought to “​​​​​​​छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी को मिला उत्कृष्ट हज व्यवस्थाओं के लिए स्कॉच अवार्ड”

  1. Займ на карту круглосуточно:
    http://zaymnakartu.su

    Тут вы можете найти сотни микрокредитных организаций предоставляющие круглосуточные микрокредиты на карты.
    Оформление займа займет до 20 минут, и уже через 15 минут вы деньги придут на вашу банковскую карту.

Leave a Comment