छत्तीसगढ़ जन जीवन बड़ी ख़बर रायपुर 

रविवार को छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगा टोटल लॉकडाउन, जरूरी सामान आज ही खरीद लें, बंद रहेंगी दुकानें

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। हालात को देखते हुए प्रदेश के कई जिलों में टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर बिगड़ते हालात को देखते हुए राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने भी छत्तीसगढ़ में दोबारा लॉकडाउन किए जाने की बात कही है। बता दें कि प्रदेश में जशपुर, नारायणपुर और दंतेवाड़ा में रविवार को टोटल लॉकडाउन किया गया है।

नारायणपुर में शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन
छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में आज और कल यानि शनिवार और रविवार को लॉकडाउन किया गया है। जिले में लगातार कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सर्व दलीय नेताओं और व्यपारियों ने 2 दिन का लॉकडाउन घोषित रखा है। इस अवधि में सभी जरूरी सेवाएं चालू रखी गई है, साथ ही किराना और बाकी दुकानों को भी बन्द रखा गया है। जिले की सभी दुकानें शनिवार और रविवार को बंद रहेगी। इसके साथ ही व्यापारियों ने बाकी दिन दुकान खुलने व बन्द करने की समय सीमा भी तय कर दी है।

जशपुर में शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन
कलेक्टर महादेव कावरे ने जिले में कोरोना महामारी के संक्रमण से आम नागरिकों के बचाव के लिए पूर्व में जारी आदेशों को यथावत रखते हुए दिनांक 11 एवं 12 जुलाई 2020 को जशपुर जिले के संपूर्ण सीमाक्षेत्र में लॉकडाउन किया जाता है। इस दौरान जशपुर जिले में उक्त दिवस को केवल शासकीय प्रतिष्ठान कार्यालय निर्धारित समयावधि में संचालित होंगे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अस्पताल, मेडिकल दुकानें, पेट्रोल पंप, दुग्ध डेयरी एवं गैस एजेंसियों खुल सकेंगी।

Share on:

Related posts

4 Thoughts to “रविवार को छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगा टोटल लॉकडाउन, जरूरी सामान आज ही खरीद लें, बंद रहेंगी दुकानें”

  1. Like!! Really appreciate you sharing this blog post.Really thank you! Keep writing.

  2. Hi there, after reading this amazing paragraph i am as well delighted to share my knowledge here with friends.

Leave a Comment