छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर 

एक तरफ 5 लाख के इनामी दो नक्सलियों ने किया सरेंडर, दूसरी ओर जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे वाहन को नक्सलियों ने फूंका

​बीजापुर: बस्तर के वनांचल में एक ओर जहां नक्सलियों की खोखली नीति से परेशान होकर नक्सली लाल आतंक का साथ छोड़कर मुख्यधार में लौट रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर नक्सली वारदात की घटना भी लगातार जारी है। आज बीजापुर जिले में 5 लाख इनामी सहित दो नक्सलियों ने शनिवार को सरेंडर कर दिया। इनमें एक महिला नक्सली भी शामिल है। वहीं दूसरी ओर कुटरू थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जवानों के सब्जी ले जा रहे वाहन को आग के हवाले कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर जिले के थाना मोदकपाल क्षेत्र में बीते दिनों सीआरपीएफ जवानों को एक महिला नक्सली संदिग्ध अवस्था में मिली थी। इसके बाद जवानों ने कैंप में लाया और उससे पूछताछ की तो जानकारी मिली कि संदिग्ध अवस्था में मिली महिला प्लाटून कम्पनी 01 की सदस्य की नक्सली सुमित्रा है। सुमित्रा ने बताया कि सुमित्रा को कुछ दिन पहने सर्दी खांसी बुखार आने के कारण नक्सली हिडमा ने कोरोना के डर से उसे संगठन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। लेकिन वह टीबी की बिमारी से पीड़ित है। कोरोना जांच में सुमित्रा की रिपोर्ट निगेटिव आई है। नक्सली संगठन की खोखली नीति से परेशान सुमित्रा ने आज सरेंडर कर दिया।

वहीं, दूसरी ओर शनिवार दोपहर नक्सलियों ने जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे वाहन को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि 8 से 10 नक्सलियों ने उसकपटनम और बन्देपारा के बीच इस घटना को अंजाम दिया है।

Share on:

Related posts

One Thought to “एक तरफ 5 लाख के इनामी दो नक्सलियों ने किया सरेंडर, दूसरी ओर जवानों के लिए सब्जी ले जा रहे वाहन को नक्सलियों ने फूंका”

  1. Great wordpress blog here.. It’s hard to find quality writing like yours these days. I really appreciate people like you! take care

Leave a Comment