छत्तीसगढ़ जन जीवन बड़ी ख़बर रायपुर 

पेट्रोल- डीजल के दामों में आज भी दर्ज की गई वृद्धि, कांग्रेस करेगी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

रायपुर । पेट्रोल डीजल के दामों में एक बार फिर वृद्धि दर्ज की गई है । ईधन के दामों में लगातार वृद्धि के बाद  कांग्रेस सोमवार को सभी ज़िलों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेगी । रायपुर के राजीव गांधी चौक में कांग्रेसी धरना पर सैकड़ों कांग्रेसी बैठेंगे साथ ही सोशल प्लेटफार्म पर स्पीक ऑन पेट्रोलियम प्राइसेज कैपेंन में लाइव रहेंगे ।

इसी तरह कांग्रेसियों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत कई भाजपा नेताओं को साइकिल भेंट भी करेगी.

सोमवार 29 जून को सभी जिला मुख्यालयों में 10 बजे से 12 बजे तक पेट्रोज-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ राजधानी रायपुर और सभी जिला मुख्यालयों में धरना होगा और धरने के बाद राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जायेगा। “स्पीक अप आन पेट्रोलियम प्राइजेस” का कार्यक्रम जिला कांग्रेस कमेटी, ब्लाक कमेटी, विधानसभा कमेटियों के द्वारा व्यापक रूप से चलाया जायेगा। सोशल मीडिया में पेट्रोज-डीजल की मूल्य वृद्धि से उबेर ओला ड्राइवर, ट्रक ड्राइवर आम आदमी के विडियो पोस्ट किये जायेंगे। पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि की कारण बढ़ती मंहगाई से आम आदमी को हो रही तकलीफ को इस कार्यक्रम में पुरजोर तरीके से उठाया जायेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के सफल कार्यकाल का 29 जून को 1 साल पूरा होने जा रहा है।

 

केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ देश में बढ़ती महंगाई एवं पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में हो रही अभूतपूर्व बढ़ोत्तरी के विरोध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में कोविड-19 के संदर्भ में जारी प्रशासनिक दिशा-निर्देश व सामाजिक दूरी के नियमों को कड़ाई से पालन करते हुये 29 जून 2020 को प्रातः 11 बजे धरना स्थल बूढ़ा तालाब रायपुर में एक दिवसीय धरना, प्रदर्शन का आयोजन किया गया है। धरना, प्रदर्शन के बाद उपस्थित कांग्रेसजन प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के विरोध स्वरूप राजीव गांधी चौक से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निवास तक सायकल यात्रा करेंगे तथा भेंट स्वरूप सायकल प्रदान करेंगे।

 

Share on:

Related posts

11 Thoughts to “पेट्रोल- डीजल के दामों में आज भी दर्ज की गई वृद्धि, कांग्रेस करेगी एक दिवसीय धरना प्रदर्शन”

  1. this watch misses, the wristband was easily undone while wearing. I’ll be sending mine back.

  2. Simply want to tell you I am just relieved that i stumbled in your web site! https://winsexgames.com/

  3. Wow cuz this is great job! Congrats and keep it up. https://sexygamess.com/

  4. Great website! It looks very expert! Maintain the helpful work! https://sexgamesx.net/

  5. Incredibly user pleasant site. Tremendous info readily available on few gos to. https://ketogendiets.com/

Leave a Comment