फिल्मी जगत बड़ी खबर 

मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार आज, पटना से रवाना हुए पिता

मुम्बई. बॉलीवुड के लिए 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा है. उभरते हुए सितारे और पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली. वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. रविवार को उन्होंने अपने मुंबई के फ्लैट में आत्महत्या कर ली. आज मुंबई में ही सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम हो गया है. रविवार को सुशांत का शव मुंबई स्थित उनके घर के कमरे में मिला था. इसके बाद सुशांत के शव को मुंबई के कूपर अस्पताल में भेजा गया था, जहां पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है. शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है.

शुरुआती रिपोर्ट में किसी प्रकार के जहर या मौत का अन्य कोई कारण नहीं बताया गया है. हालांकि, सुशांत के शव का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी फॉरेंसिक जांच की जाएगी.

बीती रात हुआ सुशांत के पार्थिव शरीर का पोस्टमॉर्टम

सूत्रों का कहना है कि शुरुआती तौर पर ये सुसाइड का ही मामला लगता है. लेकिन सुशांत के विसरा (viscera) समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को सुरक्षित रख लिया गया है, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल में भेजा जाएगा. दूसरी तरफ, पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की तहकीकात कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा थे. उनके अचानक यूं चले जाने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है. क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में काम करने से पहले टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया था. सुशांत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. सेलेब्स ने भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है.

बीती रात सुशांत सिंह राजपूत का परिवार मुंबई पहुंचा है. आज यानी सोमवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुशांत के पिता पटना में अकेले घर रहते थे. सुशांत की बहन ने अपने पिता को सुसाइड की जानकारी दी थी.

Share on:

Related posts

29 Thoughts to “मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार आज, पटना से रवाना हुए पिता”

  1. pontienue

    http://buyzithromaxinf.com/ – zithromax 250 mg buy online

  2. venta de viagra sildenafil

  3. Composition Du Baclofene

Leave a Comment