बड़ी खबर मनोरंजन 

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड मामले में बॉलीवुड के तीनों खान से पूछा , ‘चुप क्यों हैं अब आप’

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर अब सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर नई मुहिम शुरू कर दी है. सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए सुब्रमण्यम एक्टर के फैन्स के साथ खड़े हो गए हैं. वो भी अब सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच अब सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान को भी अपने निशाने पर लिया है.

स्वामी करवाएंगे सीबीआई जांच?

मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने सुशांत मामले में एक वकील की नियुक्ति कर दी है और उस वकील को सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा गया है. स्वामी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाएगी. स्वामी को अपनी इस पहल पर जबरदस्त समर्थन मिला था.

स्वामी के निशाने पर बॉलीवुड के तीनों खान

सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधा है. सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर इन कलाकारों की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं. वो लिखते हैं- इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? अब कहने को तो इन तीनों ही एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी, लेकिन अब मामला कुछ और है. लोगों की नजरों में सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि वो तो नेपोटिज्म का शिकार हुए थे. ऐसे में सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही है.

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ये ट्वीट कर तीनों खान पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि वो क्यों नहीं सुशांत के लिए न्याय की मांग करते. सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स खुलकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. एक यूजर तो यहां तक कह रहे हैं कि जब संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम सितारे उतर आए थे. लेकिन सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा. वहीं कुछ लोगों का गुस्सा अक्षय कुमार पर भी फूटा है. वो उनकी फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात कह रहे हैं.

Share on:

Related posts

7 Thoughts to “सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड मामले में बॉलीवुड के तीनों खान से पूछा , ‘चुप क्यों हैं अब आप’”

  1. Like!! I blog quite often and I genuinely thank you for your information. The article has truly peaked my interest.

  2. These are actually great ideas in concerning blogging.

  3. SMS

    bookmarked!!, I like your blog!

  4. 2017 rolex replicas for sale amazon uk shop.

  5. Really Appreciate this blog post, how can I make is so that I receive an update sent in an email whenever there is a fresh update?

Leave a Comment