Featured मनोरंजन विविध 

तलाक लेने से पहले की रात में क्या हुआ था मलाइका के साथ, करीना कपूर के शो मे बताई पूरी बात

ENTERTAINMENT: मलाइका अरोरा एवं अरबाज खान के बीच 18 वर्ष के शादीशुदा जीवन के बाद अचानक दोनों का अलगाव होना यह किसी बड़े सदमे से कम नहीं था बता दें कि मलाइका और अरबाज की लव मैरिज हुई थी यहां तक की मलाइका ने ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन इसके बावजूद भी शादी के 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। मलाइका के इस फैसले से हर कोई हैरान था, किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मलाइका अपनी 18 साल की शादी को खत्न करना चाहती हैं। साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया बता दें की दोनो का एक बेटा भी है।
पहली बार मलाइका अरोड़ ने अपने और अरबाज के तलाक को लेकर खुलकर बात की है। हालांकि मलाइका ने तलाक की साफ-साफ वजह तो नहीं बताई लेकिन ये कहा कि अगर आप किसी के साथ खुश नहीं हो तो बेहतरी इसी में है कि आप उससे अलग हो जाओ।
बता दें, कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में करीना कपूर के रेडियो चैट शो पर पहुंची थीं, जहां पर उन्होनें बताया कि जब वो तलाक लेने जा रही थी तो इस बात पर उनके घर वालों का क्या कहना था। मलाइका बताती हैं कि “मुझे लगता है कि सभी की पहली राय थी कि ये सब मत करना। हालांकि आपको ये कोई नहीं कहेगा कि हां प्लीज जाइए करिये। लोग सबसे पहले यही कहेंगे कि जो भी कर रहे हो सोच समझ कर करना। मैं भी इसी स्‍थ‍िती से गुजरी।”
देखें करीना और मलाईका का पूरा इंटरव्यू-

Share on:

Related posts

Comments are closed.