दीपोत्सव पर्व को ध्यान में रखते हुए खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने लिए मिठाइयों के नमूने* सरायपाली और बसना के 3 दुकानों से लिए गए 4 प्रकार की मिठाइयों के नमूने, 15 मिठाई दुकानों में की गई जांच*

सरायपाली ब्रेकिंग,,,,
दीपावली पर्व को देखते हुए खाद्य पदार्थो और मिठाइयों में किसी भी प्रकार की मिलावट न हो इसलिये खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम अलर्ट पर है। खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग त्यौहारी सीजन में मिठाइयों में होने वाली मिलावट को ध्यान में रखते हुए लगातार मिठाई दुकानों में सघन जांच कर रही है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीलम ठाकुर और नमूना सहायक नम्रता साहू ने अपनी टीम के साथ सरायपाली और बसना क्षेत्र के मिठाई दुकानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान जहां बसना के सत्कार स्वीट्स से रसगुल्ला और सोनपापड़ी के सैम्पल लिए गए, वहीं सरायपाली में सरदार होटल से चमचम और जय अम्बे स्वीट्स से खोआ बर्फी के भी नमूने लिए गए। इसके अलावा बसना और सरायपाली क्षेत्र के तकरीबन 15 दुकानों में खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीलम ठाकुर के द्वारा साफ सफाई, और मिठाइयों की क्वालिटी जांच के साथ फर्म का रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जांच भी की गई। और मिलावट को ध्यान में रखते हुए सभी दुकानदारों और होटल संचालको को अपने प्रतिष्ठानों में साफ सफाई रखने के लिए सख्त चेतावनी भी दी गई है।
संदीप अग्रवाल
ब्यूरो चीफ, रफ्तार न्यूज़
महासमुंद जिला

Share on:

Related posts

One Thought to “दीपोत्सव पर्व को ध्यान में रखते हुए खाद्य एवं औषधि प्रशासन ने लिए मिठाइयों के नमूने* सरायपाली और बसना के 3 दुकानों से लिए गए 4 प्रकार की मिठाइयों के नमूने, 15 मिठाई दुकानों में की गई जांच*”

  1. I do accept as true with all of the ideas you have introduced to your post. They’re really convincing and will definitely work. Still, the posts are very quick for novices. Could you please lengthen them a bit from next time? Thank you for the post.

Leave a Comment