Featured छत्तीसगढ़ बड़ी खबर ब्यूरोक्रेट्स रायपुर 

डॉक्टर को ब्लैकमेल करने वाली फिरऔतीखोर महिला की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने माना संगीन मामला

RAIPUR:मरीज डॉक्टर मामले में एक नया मोड़ आया है कोर्ट ने फरार हुई महिला अमिता शंभरकर की जमानत याचिका आज ADJ सुमीत कपूर कोर्ट ने खारिज कर दी है तथा इस तरह के मामले को लेकर चिंता व्यक्त की है ज्ञात हो कि डॉक्टर अरविंद जैन वाले मामले में ब्लैकमेल करने वाली महिला को अब तक राजेन्द्र नगर पुलिस नही पकड़ पाई है पुलिस का कहना है कि महिला अभी भी फरार है तथा जांच जारी है। आप को बता दे कि डेंटिस्ट को ब्लैकमेल कर 30 लाख रुपए वसूलने के मामले में आरोपी महिला अमिता संभरकर की अग्रिम जमानत ADJ सुमीत कपूर की कोर्ट ने खारिज कर दिया है। राजेन्द्र नगर थानें में दर्ज FIR के बाद से आरोपी महिला है फरार है। वही डॉक्टर जैन ने इस मामले को लेकर अन्य पीड़ितो को भी सामने आकर पुलिस से शिकायत करने की अपील की है।
गौरतलब है कि 2015 से महिला डॉक्टर के ऊपर गलत जांच का आरोप कई विभागों में लगाया था जिसमें जांच के बाद उक्त आरोपों को निराधार बताया गया था जिसके बाद से महिला ने 2019 में फिर से दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए राजनगर में एफआइआर दर्ज कराई थी जिसमें 30 लाख की फिरौती की मांग डॉक्टर से की गई थी एवं मामले को रफा-दफा करने की बात कही गई थी उसके बाद से डॉक्टर एवं डॉक्टर का परिवार काफी सदमे में था जाहिर है ऐसे मामलों में पुलिस को सारे तथ्य रखकर ही जांच करनी चाहिए जिससे कि उचित न्याय हो सके एवं किसी निर्दोष एवं उसके परिवार को भविष्य में इस तरीके की परिस्थितियों का सामना ना करना पड़े।

Share on:

Related posts

One Thought to “डॉक्टर को ब्लैकमेल करने वाली फिरऔतीखोर महिला की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने माना संगीन मामला”

  1. I’d have to test with you here. Which isn’t something I usually do! I take pleasure in reading a post that can make individuals think. Also, thanks for permitting me to remark!

Leave a Comment