Featured Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी खबर मनोरंजन रायपुर 

मरीज-डॉक्टर मामले में आया एक नया मोड़, प्रार्थी महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग के मामले में पुलिस ने दर्ज की एफ आई आर, महिला हुई फरार

RAIPUR: मरीज-डॉक्टर मामले में एक नया मोड़ आ गया है प्रार्थी महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग के मामले में राजेन्द्र नगर पुलिस ने दर्ज की एफ आई आर जिसके बाद से महिला अपनी बहन समेत फरार हो गई है टीआई राजेन्द्र नगर से हुई बात में उन्होंने बताया की मामले में अभी जांच चल रही है और उक्त महिला के घर पर भी दबिश दी गई थी जिसमें महिला के घर में ताला लगा हुआ पाया गया टीआई संजय पुंडीर ने फोन में हुई बातचीत में बताया कि महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग के पर्याप्त सबूत हैं साथी और सबूत जुटाने में पुलिस जुटी हुई है एवं प्रकरण की गंभीरता से जांच चल रही है।
जिस महिला ने डेंटिस्ट अरविंद जैन पर रेप का आरोप लगाया था, उसके खिलाफ डॉक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं खबर ये भी है कि एफआईआर के बाद महिला के परिवार के सभी सदस्य घर से फरार हो गए हैं।
दो सगी बहनों ने मिलकर डेंटिस्ट को रेप का आरोप दर्ज कर फंसाने की धमकी देते हुए 30 लाख रुपए की मांग की थी। मामले में डेंटिस्ट की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।
उक्त महिला ने अरविंद जैन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह 28 जुलाई 2015 को अपने दांत की कैपिंग करवाने उनके क्लिनिक पहुंची थी। इलाज के दौरान डॉक्टर ने नशे का इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया था।

वहीं, दूसरी ओर सोमवार को डॉ जैन का कहना था की महिला ने ब्लैक मैलिंग करते हुए 30 लाख की मांग की थी ही साथ ही गलत एफाईआर दर्ज कराई थी।

Share on:

Related posts

3 Thoughts to “मरीज-डॉक्टर मामले में आया एक नया मोड़, प्रार्थी महिला के खिलाफ ब्लैक मेलिंग के मामले में पुलिस ने दर्ज की एफ आई आर, महिला हुई फरार”

  1. It’s hard to find knowledgeable people on this topic, but you sound like you know what you’re talking about! Thanks

  2. After research a couple of of the weblog posts in your website now, and I actually like your way of blogging. I bookmarked it to my bookmark web site checklist and will probably be checking again soon. Pls take a look at my web page as well and let me know what you think.

Leave a Comment